फिल्मों का खलनायक तो बन गया लॉकडाउन का नायक

*फिल्मों का खलनायक तो बन गया लॉकडाउन का नायक*

*सोशल मीडिया से लेकर हर ओर हो रही है सोनू सूद की प्रशंसा*

  *(शिब्ली रामपुरी)*
फिल्मों में एक्टिंग के मामले में तो कुछ ज्यादा बेहतर नहीं कहा जा सकता है लेकिन यह अभिनेता असल जिंदगी में जरूर किसी नायक से कम नहीं है विशेष तौर पर उन लोगों के लिए कि जो बेहद गरीब है मजदूर हैं और अपने घर की ओर रवाना होना चाहते हैं ऐसे लोगों के लिए अभिनेता सोनू सूद हकीकत में किसी नायक से कम नहीं है.
जैसे-जैसे लॉक डाउन का समय आगे बढ़ता गया वैसे-वैसे मजदूरों की परेशानियां भी बढ़ती गई तो ऐसे में सोनू सूद एक नायक बनकर उभरे और उन्होंने मजदूरों के लिए ना सिर्फ़ खाने-पीने का इंतजाम किया बल्कि काफी संख्या में मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम भी अपनी जेब से किया.
जिसके बाद सोशल मीडिया टि्वटर आदि पर लोग सोनू सूद से गुहार लगाने लगे कि सोनू सूद साहब जैसे भी हो आप हमें घर पहुंचा दो.
*एक मजदूर ने लिखा* सोनू सूद आप हमें हमारे राज्य तक पहुंचा दो फिर वहां से हम अपने घर पैदल चले जाएंगे. जिस पर सोनू सूद ने जवाब दिया कि दोस्त पैदल क्यों जाओगे इंतजाम करता हूं बस का. यह कोई एक अकेले मजदूर की गुहार नहीं बल्कि ऐसे काफी मजदूर हैं जो सोनू सूद से गुहार लगा चुके हैं और सोनू सूद ने उनकी मदद भी की है. उत्तर प्रदेश से लेकर झारखंड. बिहार आदि जगहों पर मजदूरों को पहुंचाने में सोनू सूद ने अपनी ओर से काफी सहायता की.

*मज़दूरों का दुख देखा नहीं जाता*
मीडिया से बातचीत में सोनू सूद कहते हैं कि जिस तरह से मजदूरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.उनका वह दुख देखा नहीं जाता और इसलिए वह मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं उनसे जो भी हो सकेगा वह हरसंभव मजदूरों की मदद करने का प्रयास करेंगे.