एनडीटीवी से इस्तीफा देने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की अपनी अपनी राय, कुछ लोगों ने जताई निराशा तो कुछ बोले यूट्यूब पर स्वागत है आपका रविश कुमार

शिब्ली रामपुरी

मशहूर पत्रकार रवीश कुमार के एनडीटीवी से इस्तीफा देने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है बहुत से लोगों ने इस्तीफे पर निराशा जताई है तो ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो रविश के इस्तीफे पर ख़ूब चुटकियां ले रहे हैं और मज़ाक़िया लहजे में मीम्स भी साझा कर रहे हैं.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि रवीश कुमार एक मशहूर पत्रकार हैं और निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाने जाते हैं. उनको कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं. एनडीटीवी से इस्तीफा देने के बाद बहुत से लोगों ने निराशा जाहिर की है कि कैसे एक ईमानदार पत्रकार को इस्तीफा देना पड़ा है. जो लोग मजाकिया लहजे में अपनी बात सोशल मीडिया पर रख रहे हैं वह कह रहे हैं कोई बात नहीं यूट्यूब पर आपका स्वागत है रवीश कुमार.

कुछ प्रसिद्ध चैनलों में काम कर बाद में नौकरी से निकाले जाने या ख़ुद ही उन चैनलों से नौकरी छोड़कर यूट्यूब पर पत्रकारिता करने वाले पत्रकारों के साथ मज़ाक़या अंदाज़ में रविश कुमार के मीम्स बनाए जा रहे हैं.