राष्ट्रीय

अपने मन की बात करने वाले मोदी जी मुसलमानों के मन की बात भी सुनिए- शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी

दिल्ली (शिब्ली रामपुरी) देश में कई जगह पर हुई हिंसा से चिंतित दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से भावुक अपील करते हुए कहा कि देश की मौजूदा स्थिति पर उनको गंभीरता से ध्यान देते हुए मुसलमानों के सामने मौजूदा वक्त में पेश आ रही समस्याओं का समाधान करना चाहिए.

शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मन की बात कहते हैं लेकिन उनको मुसलमानों के मन की बात भी सुननी चाहिए.
मौजूदा हालात से मुसलमान बेहद परेशान है और अपने भविष्य को लेकर फिक्रमंद भी है. शाही इमाम ने कहा कि एक धर्म के लोगों को खुलेआम धमकी दिए जाने की घटनाएं सामने आ रही हैं तो कहीं पर पंचायतें हो रही हैं जहां मुसलमानों के बहिष्कार की अपील की जा रही है और उनके साथ व्यापार को समाप्त करने की घोषणाएं की जा रही है ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को मुसलमानो में भरोसा पैदा करना चाहिए और मुस्लिम बुद्धिजीवियों से भी इस संबंध में बात करनी चाहिए. सैयद अहमद बुखारी ने कहा कि देश के मौजूदा हालात के कारण मुझे बोलने के लिए मजबूर होना पड़ा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *