राष्ट्रीय

जब मोदी गुजरात से निकलकर प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो हम क्यों चुनाव नहीं लड़ सकते

तेलंगाना में जोशो खरोश से चुनावी प्रचार में जुटे असदुद्दीन ओवैसी

दिल्ली(शिब्ली रामपुरी) लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कई राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं जिसमें एक तेलंगाना भी है यहां पर ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन की चुनाव में अहम भूमिका है क्योंकि यहां पर असदुद्दीन ओवैसी का राजनीतिक गढ़ माना जाता है और वह यहां पर पूरे जोशो खरोश से अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनावी प्रचार में जुटे हैं.

ओवैसी की पार्टी यहां पर 9 सीटों पर चुनावी मैदान में है.

इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी से मीडिया ने बातचीत भी की. एक मशहूर अखबार से बातचीत के दौरान असदुद्दीन ओवैसी से जब यह सवाल किया गया कि आप अपने राज्य से बाहर दूसरे राज्यों में इसलिए चुनाव लड़ते हैं ताकि वहां पर वोट बांट सके तो इसके जवाब में ओवैसी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि जब गुजरात से निकलकर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो हम क्यों अपने राज्य से बाहर जाकर चुनावी मैदान में नहीं उतर सकते.

विपक्षी पार्टियों द्वारा बनाए गए इंडिया गठबंधन में शामिल न किए जाने के सवाल पर ओवैसी ने बहुत ही बेबाकी से जवाब दिया उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक सभा में कहते हैं कि उनके दरवाजे हमारे लिए बंद हैं वह कौन है दरवाजा बंद करने वाले हमारे लिए जनता के दरवाजे खुले हैं जनता ही फैसला करेगी कि वह किसको वोट देकर कामयाब बनाती है. चुनावी प्रचार के दौरान ओवैसी ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर सियासी हमला बोला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *