राजनीति

राजनीति में कब तक हमारी हैसियत बैंड बाजा वालों जैसी रहेगी:अबु आज़मी

मुंबई(शिब्ली रामपुरी) समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अबू आसिम आजमी ने कहा कि कब तक हमारे क़ौम के लोगों की हालत राजनीति में बैंड बाजा बजाने वालों जैसी रहेगी कि हम नेताओं के लिए वोट मांगे उनकी जय जयकार करें उनके लिए बैंड बाजा बजाए और जब वह मंत्री बन जाते हैं तो फिर वह हमें नजरअंदाज कर देते हैं हमें भूल जाते हैं आखिर यह सब कब तक चलता रहेगा.

औरंगाबाद में एक शादी में शिरकत करने पहुंचे सपा नेता अबू आजमी ने कहा कि जिस तरह से शादी के मौके पर बैंड बाजा वाला खूब बैंड बाजा बजाता है और फिर दूल्हा को अपनी जगह बैठा कर बैंडबाजे वाले का काम खत्म हो जाता है ऐसा ही काम हमारी क़ौम के साथ हो रहा है कब तक हम राजनीतिक तौर पर इतने पिछड़े रहेंगे.

उन्होंने कहा कि सबको सम्मान मिलना चाहिए चाहे हिंदू हो या मुस्लिम जो उसके अधिकार हैं वह उसको मिलने चाहिए और मैं मुसलमानों से खासतौर से कहना चाहूंगा कि वह अपने वोट वोटर लिस्ट में चेक कर लें इस गफलत में ना रहे कि पिछली बार उन्होंने वोट दिया था तो इस बार भी उनका नाम वोटर लिस्ट में होगा यदि उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है तो वह अपना नाम वोटर लिस्ट में जुड़वाएं. उन्होंने कहा कि वोट हमारी सबसे बड़ी ताकत है हमें अपने वोट से लोकतंत्र के साथ-साथ भाईचारे को भी मजबूत करने की दिशा में काम करना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *