फिल्मी दुनिया

सेल्फी लेने आए युवक को नाना पाटेकर ने जड़ दिया थप्पड़

हुई फजीहत तो नाना पाटेकर सफाई में बोले -मैं समझा मेरी फिल्म की टीम का ही हिस्सा था युवक

मुंबई (शिब्ली रामपुरी) नाना पाटेकर की एक्टिंग के बारे में तो कोई शक नहीं है कि वह अच्छे एक्टर हैं लेकिन अक्सर वह किसी न किसी वजह से चर्चाओं में आ ही जाते हैं.
इस बार उनकी सोशल मीडिया पर ऐसी जमकर फज़ीहत हुई की नाना पाटेकर को अपनी सफाई में एक वीडियो जारी कर माफी मांगनी पड़ी.

दरअसल नाना पाटेकर इन दोनों यूपी के वाराणसी में शूटिंग कर रहे हैं जहां पर एक युवक सेल्फी लेने के लिए उनके पास आया तो नाना पाटेकर ने उसको थप्पड़ जड़ दिया जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने नाना पाटेकर की जमकर फज़ीहत की.
किसी ने लिखा कि नाना पाटेकर जी आप बड़े एक्टर हो सकते हैं मगर उससे पहले बड़े इंसान बनना सीखिए.
किसी ने लिखा कि आप आज जितने कामयाब कलाकार हैं वह सब इन्हीं लोगों की बदौलत हैं यह युवक अगर सेल्फी लेने आपके पास पहुंच गया तो आपने इसको थप्पड़ क्यों मारा.

जब नाना पाटेकर के खिलाफ लोगों की नाराजगी बढ़ने लगी तब नाना पाटेकर ने एक वीडियो जारी करके कहा कि दरअसल इसी तरीके का एक सीन फिल्माया जाना था और वह युवक जब मेरे पास आया तो मुझे लगा कि वह भी हमारी फिल्म की टीम का ही हिस्सा है इसलिए मैंने उसी सीन के मुताबिक उसके साथ बर्ताव किया लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि वह युवक हमारी फिल्म की टीम नहीं बल्कि बाहरी था और मैंने उसको काफी तलाश किया कि मैं उसको बता सकूं कि सब मुझसे गलती से हुआ है लेकिन वह युवक नहीं मिला यदि मेरे इस बर्ताव से किसी को तकलीफ पहुंची है तो मैं उसके लिए माफी चाहता हूं. यह वीडियो जारी होने के बाद भी ऐसे लोगों की कमी नहीं थी जो नाना पाटेकर के बारे में लिख रहे थे कि अब भी आप एक्टिंग कर रहे हैं और आपने ऐसा जानबूझकर किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *