राजनीति

मुसलमानों की जायज़ बात पर तो उनका साथ दीजिए- सलीम शेरवानी

मुसलमानों की जायज़ बात पर तो उनका साथ दीजिए

सपा महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद बोले सलीम शेरवानी

लखनऊ(शिब्ली रामपुरी) राजनीतिक स्तर से लेकर हर तरह से मुसलमानों को नजरअंदाज किए जाने पर अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के प्रति उनकी पार्टी में ही नाराजगी देखने को मिलने लगी है जिसके चलते सलीम शेरवानी ने समाजवादी पार्टी के महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया.
महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद सलीम शेरवानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुसलमानों की किसी गलत बात पर आप आवाज मत उठाइए लेकिन जहां पर उनकी जायज बातें हैं उन पर तो आपको आवाज उठानी चाहिए लेकिन अफसोस की बात है ऐसा नहीं हो रहा है समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार मुसलमानों को नजरअंदाज कर रहे हैं.
आपको राज्यसभा नहीं भेजा गया तो आपने इस्तीफा दे दिया के सवाल पर सलीम शेरवानी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि पिछली बार भी मुझे राज्यसभा नहीं भेजा गया था लेकिन जब मुस्लिम को राज्यसभा भेजा गया मगर इस बार समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसी मुस्लिम को राज्यसभा नहीं भेजा तो मुझे इसको लेकर गहरी नाराजगी है और इसलिए मैंने यह फैसला लिया है. बहुजन समाज पार्टी या कांग्रेस में जाने के सवाल पर सलीम शेरवानी ने कहा कि देखिए यह फैसला मुझे अकेले नहीं लेना है मेरे साथ काफी लोग जुड़े हुए हैं उनसे सलाह मशवरा लेने के बाद मैं आगे की राजनीतिक रणनीति तय करूंगा. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर सलीम शेरवानी ने आरोप लगाया कि वह मुसलमानों के मामले में बिल्कुल खामोश हैं मुसलमानों के साथ कैसे-कैसे मामले पेश आए लेकिन अखिलेश यादव कुछ नहीं बोलते हैं.
काबिले गौर हो कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर लगातार काफी समय से मुसलमानों को नजरअंदाज किए जाने के आरोप लग रहे हैं और अब उन्हीं की पार्टी के अंदर भी इसको लेकर बेचैनी का माहौल है और इसी के चलते सलीम शेरवानी ने महासचिव पद से इस्तीफा दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *